main page

Love Story: पहली नजर में ही शिखा पर फिदा हो गए थे काॅमेडी किंग, 29 साल का सुहाना सफर बिताने के बाद छूटा साथ

Updated 21 September, 2022 12:24:17 PM

काॅमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का यूं दुनिया से चले जाना जिसे सबसे ज्यादा तकलीफ दे रहा है वो हैं शिखा। राजू श्रीवास्तव जब से दिल्ली के AIIMS हाॅस्पिटल में भर्ती थे तब से शिखा उनके साथ साए की तरह खड़ी रहीं। जिंदगी के हर मोड़ पर दोनों एक-दूसरे के साथ ऐसे खड़े दिखे जैसे पानी में मछली। राजू श्रीवास्तव शिखा को पहली ही नजर में अपना दिल दे बैथे थे। दोनों ने एक साथ खूबसूरत सफर जीया लेकिन आज यानि 21 सितंबर को दोनों का 29 साल का साथ छूट गया।

मुंबई: काॅमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का यूं दुनिया से चले जाना जिसे सबसे ज्यादा तकलीफ दे रहा है वो हैं शिखा। राजू श्रीवास्तव जब से दिल्ली के AIIMS हाॅस्पिटल में भर्ती थे तब से शिखा उनके साथ साए की तरह खड़ी रहीं। जिंदगी के हर मोड़ पर दोनों एक-दूसरे के साथ ऐसे खड़े दिखे जैसे पानी में मछली।

Bollywood Tadka

राजू श्रीवास्तव शिखा को पहली ही नजर में अपना दिल दे बैथे थे। दोनों ने एक साथ खूबसूरत सफर जीया लेकिन आज यानि 21 सितंबर को दोनों का 29 साल का साथ छूट गया। आज हम आपको इस कपल की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं...

Bollywood Tadka

 

पहली ही नजर में हो गए थे शिखा पर फिदा

ऐसा बताया जाता है कि शिखा को देखते ही पहली नजर में राजू श्रीवास्तव को प्यार हो गया था हालांकि इसके लिए राजू को 12 सालों का लंब इंतजार करना पड़ा था। एक इंटरव्यू के दौरान राजू ने बताया था कि उन्होंने शिखा को पहली बार अपने भाई की शादी मे देखा था।गजोधर भईया उर्फ राजू बहुत रोमांटिक मिजाज के थे ऐसे में उन्होंने शिखा को देखते ही  फैसला कर लिया कि शादी करूंगा तो इस लड़की से ही करूंगा। धीरे-धीरे समय बिता और राजू श्रीवास्तव लड़की का पता ढूढ़ने में जुट गए। जब उन्हें पता चला कि शिखा उनकी भाभी की चचेरी बहन हैं तो उन्होंने इटावा आना जाना शुरू कर दिया जहां वे रहती थीं।

Bollywood Tadka

12 साल के लंबे इंतजार के बाद राजू श्रीवास्तव की हुईं शिखा

भले ही राजू श्रीवास्तव रोमांटिक स्वभाव के थे लेकिन अपने दिल की बात शिखा को बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। उन्होंने शिखा को दिल की बात बताने में 12 साल लगा दिए थे।  

Bollywood Tadka

 

सपनों की रानी को लिखते थे चिट्ठियां 

इस बीच उन्हें अपने करियर पर भी ध्यान देना था और चल दिए सपनों की नगर मुंबई की ओर। यहां आकर उन्होंने काफी संघर्ष किया और उस मुकाम को हांसिल किया जिसे पाने के लिए हर कोई सोचता है। इस सपनों की दुनिया में उनके सपनों की रानी पीछे छूट रही थी फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और मुंबई से शिखा को चिट्ठियां लिखना शुरू किया। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 1993 को शिखा से साथ फेरे लिए।  उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम अंतरा और आयुष्मान है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Raju SrivastavDeathShikha SrivastavaFairytaleLove StoryAayushmaan SrivastavaAntra SrivastavBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...