main page

कॉमेडियन को दुआओं की जरूरतः फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, ब्रेन के एक हिस्से में सूजन, बार-बार पड़ रहे दौरे

Updated 18 August, 2022 03:30:37 PM

हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ताजा अपडेट के मुताबिक, राजू की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है। उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है। उन्हों लोगों की दुआओं की जरूरत है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ताजा अपडेट के मुताबिक, राजू की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है। उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है। उन्हों लोगों की दुआओं की जरूरत है।


बुधवार की देर रात से उनकी हालत एक बार फिर से बिगड़ती हुई नज़र आई। राजू श्रीवास्तव के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन भी कराया जिसमें उनके दिमाग के एक हिस्से में सूजन दिखाई दी है। 


 
भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दिमाग में सूजन के चलते पानी मिला है। जिससे राजू की हालत अभी काफी गंभीर बनी हुई है। वहीं इस बीच राजू का हाल पूछने परिवार के लोग और कई रिश्तेदार दिल्ली AIIMS भी पहुंचे हुए हैं।


 
राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने भी बताया कि उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है। उन्होंने कहा हम सब अब भगवान के भरोसे हैं। वह कोई करिश्मा करें।


गौरतलब है कि 10 अगस्त 2022 को राजू श्रीवास्तव को एक जिम के अंदर ही हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद जिम के लोगों ने ही राजू को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया। इलाज के साथ-साथ उनके परिवारवाले और फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। वहीं, काशी विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में उनके लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप हो रहा है।  

Content Writer: suman prajapati

Raju SrivastavahealthdeterioratedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...