main page

करण-निशा के घरेलू विवाद पर बोले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 'शोज में तो बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में उल्टा...'

Updated 04 June, 2021 12:05:46 PM

टीवी कपल निशा रावल और करण मेहरा की शादीशुदा लाइफ इन दिनों विवादों में चल रही है। निशा ने अपने पति पर घरेा हिंसा का आरोप लगाया है। वहीं करण ने पत्नी के इन सब आरोपों को झूठा करार दिया है। दोनों के इस घरेलू विवाद पर टीवी स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। वहीं अब कपल की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा कि दोनों को कॉम्प्रोमाइज करना चाहिए, झुकना चाहिए। पति-पत्नी के बीच, कई बार ईगो क्लैश की कारण झगड़े होत

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल निशा रावल और करण मेहरा की शादीशुदा लाइफ इन दिनों विवादों में चल रही है। निशा ने अपने पति पर घरेा हिंसा का आरोप लगाया है। वहीं करण ने पत्नी के इन सब आरोपों को झूठा करार दिया है। दोनों के इस घरेलू विवाद पर टीवी स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। वहीं अब कपल की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा कि दोनों को कॉम्प्रोमाइज करना चाहिए, झुकना चाहिए। पति-पत्नी के बीच, कई बार ईगो क्लैश की कारण झगड़े होते हैं।किसी की जिंदगी नहीं चल पाती है, अगर दोनों में से एक के अंदर ईगो वाली बात आ जाती है तो।

Bollywood Tadka


दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े और मारपीट वाली बात पर राजू ने कहा, मैंने सुना था कि मारपीट झोपड़-पट्टियों में होती है। रिक्शावाले दारू पीकर करते हैं, समझदार लोग भी करते हैं, यह जानकर बहुत दुख होता है।

Bollywood Tadka


राजू ने आगे कहा कि यह परिवार के बीच का पर्सनल मामला है। ये दोनों ही एक्टर हैं और लोग इन्हें फॉलो करते हैं। टीवी शोज और सीरियल्स में ये बहुत बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, सीख देने की बात करते हैं डायलॉग्स में, लेकिन रियल लाइफ में उल्टा बर्ताव करते हैं। यह जानकर दुख होता है। 

 


उन्होंने कहा, करण और निशा दोनों ही मैच्योर हैं और अपना भला-बुरा जानते हैं। उन्हें अपने लड़ाई-झगड़े घर के अंदर ही खत्म कर लेने चाहिए थे।
बता दें, करण मेहरा और निशा रावल पिछले 9 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों की ये लव मैरिज है। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और शादी के बाद निशा ने बेटे काविश को जन्म दिया। हालांकि अब ये खूबसूरत रिश्ता टूटने की कागार पर है।


Raju SrivastavaKaran MehraNisha RawalcontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment
loading...