main page

फिल्म ‘करण-अर्जुन’ की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में लगी आग, राकेश रोशन ने जताई नाराजगी, बोले 'मुझे शॉक लगा'

21 February, 2021 12:04:09 PM

. 15 फरवरी को सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘करण अर्जुन’ की थिएटर स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोगों ने सीटों को आग लगा दी। जिससे फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि उनकी इजाजत के बिना फिल्म रिलीज कैसे हो सकती है। यह फिल्म साल 1995 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म है और इसका निर्देशन राकेश रोशन ने संभाला था। मालेगांव के एक थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान आग लगने के चलते राकेश काफी भड़क उठे।

बॉलीवुड तड़का टीम. 15 फरवरी को सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘करण अर्जुन’ की थिएटर स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोगों ने सीटों को आग लगा दी। जिससे फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि उनकी इजाजत के बिना फिल्म रिलीज कैसे हो सकती है। 

Bollywood Tadka


यह फिल्म साल 1995 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म है और इसका निर्देशन राकेश रोशन ने संभाला था। मालेगांव के एक थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान आग लगने के चलते राकेश काफी भड़क उठे। 

Bollywood Tadka

 

सूत्र के मुताबिक, सेंट्रल सिनेमा के ओनर ने राकेश रोशन की इजाजत नहीं ली। राकेश रोशन का कहना है मेरी इज़ाजत के बिना थिएटर के अंदर फिल्म की कॉपी कैसे गई। मेरे पास करण अर्जुन के राइट्स हैं। मुझे शॉक लगा है कि मेरा ऑफिस इस मुद्दे पर एक्शन ले रहा है। 

Bollywood Tadka


वहीं थिएटर के ऑनर शेख शफीक ने मीडिया से बातचीत में कहा, मालेगांव में सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म देखकर लोग पागल हो जाते हैं। इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। सिर्फ हमारे थिएटर में ही नहीं और भी कई थिएटर में ऐसा होता है। वह अपने अंडरवियर में पटाखे रखकर थिएटर में ले आते हैं। हमारे लिए ऐसे लोगों को थिएटर से दूर रखना मुश्किल हो जाता है। वह सलमान और शाहरुख की फिल्म देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं। ऐसा कई बार तब भी हुआ है जब पुलिस आसपास होती है। इस बार हमने कुछ प्रॉपर्टी बचाई है, लेकिन आने वाले दिनों में क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। अभी के लिए हम लोगों ने ‘करण अर्जुन’ को अजय देवगन की फिल्म ‘हलचल’ से रिप्लेस किया है।

शेख आगे कहते हैं कि मार्च 2020 से हम काफी नुकसान झेल रहे हैं। ऐसे में सोचा था कि सलमान और शाहरुख की फिल्म की स्क्रीनिंग करने से कुछ तो कमाई होगी, लेकिन यह हादसा हो गया। रिस्क लेना भारी पड़ गया। 


Rakesh RoshanexpressesdispleasurefiringtheatrescreeningKaran-ArjunBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...