main page

शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निधन, बॉलीवुड से था खास कनेक्शन

Updated 14 August, 2022 01:32:58 PM

शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया। झुनझुनवाला महज 62 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं, जिससे उनके चाहने वालों को बडा़ झटका लगा है। राकेश झुनझुनवाला का बॉलीवुड से भी खास कनेक्शन था, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया। झुनझुनवाल महज 62 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं, जिससे उनके चाहने वालों को बडा़ झटका लगा है। राकेश झुनझुनवाला का बॉलीवुड से भी खास कनेक्शन था, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। 

Bollywood Tadka

 

राकेश झुनझुनवाला के निधन की पुष्टि ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ने की है. झुनझुनवाला को 2-3 हफ्ते पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था और उनके ठीक होने की पूरी उम्मीद थी, लेकिन अफसोस 14 अगस्त को उनका निधन हो गया।


शेयर मार्केट में तो राकेश झुनझुनवाला का बड़ा नाथ था ही। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया था। झुनझुनवाला एक्ट्रेस श्रीदेवी स्टारर इंग्लिश विंग्लिश के प्रोड्यूसर थे। इस फिल्म का बजट लगभग 10 करोड़ था। इसके अलावा उन्होंने शमिताभ, और की एंड का जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था।
  


 

Content Writer: suman prajapati

Rakesh Jhunjhunwalapassed awayconnectionbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...