main page

'मुझे कभी नहीं होगा कोरोना क्योंकि मेरे अंदर यीशु का पवित्र लहू, मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी और को दे दो'- राखी सावंत

Updated 06 May, 2021 11:55:56 AM

''बिग बॉस 14'' के बाद से राखी सावंत लगातार चर्चा में बनी हुई है। राखी अपने फनी अंदाज के लिए जानी-जाती है। राखी को अक्सर स्पॉट किया जाता है। राखी के मजेदार तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' के बाद से राखी सावंत लगातार चर्चा में बनी हुई है। राखी अपने फनी अंदाज के लिए जानी-जाती है। राखी को अक्सर स्पॉट किया जाता है। राखी के मजेदार तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

Bollywood Tadka

राखी हाल ही में मुंबई के लोखंडवाला इलाके में एक कॉफी शॉप के बाहर नजर आई। जहां राखी ने फोटोग्राफर्स से बातचीत की और कहा- 'देश में कोरोना वैक्‍सीन की कमी है, इसलिए वह चाहती हैं कि उनके हिस्‍से की वैक्‍सीन किसी और जरूरतमंद को दे दी जाए। राखी ने कहा, 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्‍योंक‍ि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है। इसलिए मुझे और मेरी फैमिली को कोरोना नहीं हो सकता है।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें इस दौरान राखी ने निक्की तंबोली के भाई के निधन को लेकर भी दुख जताया। निक्की राखी के साथ बिग बॉस में थी। राखी ने कहा- निक्की अक्सर अपने भाई के बारे में बात करती रहती है। निक्की अपने भाई से बहुत प्यार करती थी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantclaimscorona holy bloodJesusbodyBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...