main page

राखी सांवत के Ex ब्वॉयफ्रैंड ने की शादी, अर्शी खान समेत पहुंचे ये सितारे

Updated 07 February, 2018 05:07:47 PM

टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी के साथ शादी कर ली है। दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। दोनों ने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी की। इस दौरान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान हिमांशु मल्होत्रा, कुनाल सिंह और स्वीटी वालिया समेत टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद थे।

मुंबई: टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी के साथ शादी कर ली है। दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी की। इस दौरान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान हिमांशु मल्होत्रा, कुनाल सिंह और स्वीटी वालिया समेत टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अभिषेक ने दो साल तक अंकिता को डेट किया और पिछले साल फरवरी में इनके साथ सगाई कर ली। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी लेडी लव का जिक्र करते हुए कहा था कि वो हमेशा अंकिता जैसी लड़की से शादी करना चाहते थे, जो फाइनली मुझे मिल चुकी है।

Bollywood Tadka

अभिषेक को माइथोलॉजिकल शो 'महाकाली-अंत ही आरंभ है' में अरिजीत लवानिया की एक्सीडेंट में हुई डेथ के बाद ही रिप्लेस किया गया था। इसके अलावा बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो अभिषेक पहली बार लाइमलाइट में तब आए थे जब ये राखी सावंत को डेट कर रहे थे।

Bollywood Tadka

ये दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। मीडिया के सामने राखी सावंत ने एक बार अभिषेक पर हाथ उठाया था, जिसके बाद ही ये कपल अलग हो गया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Rakhi Sawantabhishek awasthigets marriedAnkita Goswami

loading...