main page

'मीडिया अगर ताज पहनाती है तो उतार भी देती है': राखी सावंत की कंगना को सलाह ना ले इनसे पंगा

Updated 10 July, 2019 11:41:13 AM

एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर अपनी तस्वीरों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह एक्ट्रेस कंगना रनौत बनाम पत्रकार विवाद पर बात करती दिख रही हैं। वीडियो में राखी कह रही हैं-''नो डाउट कंगना तुम्हारी कई फिल्में हिट हुईं हौं और त

मुंबई: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर अपनी तस्वीरों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह एक्ट्रेस कंगना रनौत बनाम पत्रकार विवाद पर बात करती दिख रही हैं। वीडियो में राखी कह रही हैं-'नो डाउट कंगना तुम्हारी कई फिल्में हिट हुईं हौं और तुम एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो लेकिन मैं तुम्हें एक राय देना चाहती हीं कि मैं तुम्हें जज नहीं कर रही। लेकिन तुम थोड़ा चिल करो...थोड़ी ठंडी हो जाओ। तुम फिर्ज में बैठ जाओ।

 

तुम्हारी अभी भी एक फिल्म 'जजमेंटल है क्या' आ रही है। वो मैं देखने वाली हूं और लोग भी देखेंगे। इसके बाद राखी कहती है कि मीडिया एक ऐसी चीज है जो ताज पहनाती है तो उतार भी देती है। जिंदगी में मीडिया से पंगा मत लेना। राखी आगे कहती है कि रंगोली-कंगना आई लव यू। तुम बहुत हार्ड वर्किंग गर्ल्स हो पर मीडिया से नो पंगा। मीडिया आज की भगवान है। ये अच्छा कैरेक्टर बनाती भी है और बिगाड़ती भी है।  

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

बता दें कि कंगना साॅन्ग लाॅन्च के दौरान एक पत्रकार के साथ भिड़ गईं थीं। वहीं एक पत्रकार से बदसलूकी करना अब कंगना के लिए मुश्किल का सबब बनता जा रहा है। एंटरटेनमेंड जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना की मीडिया कवरेज ना करने और उनका बॉयकॉट करने का एलान किया है।

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी थी। 

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

बता दें कि राखी जल्द फिल्म धारा-370 में नजर आएंगी।  फिल्म की कहानी कश्मीर पर बेस्ड है।इस फिल्म मेें मनोज जोशी अहम भूमिका में हैं। उनके अलावा हितेन तेजवानी, देव गिल, अंजली पांडे, पंकज धीर, जरीना बहाव तथा राज जुत्शी भी हैं। 

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है। राखी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं।

: Smita Sharma

rakhi sawantadviceskangana ranautfightmediavideoJudgementall Hai KyaBollywoodBollywood News and GossipCelebrity Latest Television Hindi NewsEntertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...