main page

राखी सावंत और अर्शी खान ने सलमान से मांगे 5 करोड़ रुपए, जानिए वजह

Updated 20 June, 2018 05:21:19 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''रेस-3'' काफी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई ने राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। दोनों ने सलमान की इस बड़ी उपलब्धि पर उनसे पांच करोड़ रुपए की मांग कर डाली है। जब एक पत्रकार ने ''रेस-3'' के 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तो उन्होंने कहा, "सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपए मुझे देना चाहिए।"

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' काफी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई ने राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। दोनों ने सलमान की इस बड़ी उपलब्धि पर उनसे पांच करोड़ रुपए की मांग कर डाली है। जब एक पत्रकार ने 'रेस-3' के 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तो उन्होंने कहा, "सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपए मुझे देना चाहिए।" 

 

 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

 

राखी भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं और उन्होंने कहा, "मैंने भी 'रेस-3' का प्रचार किया है। मैंने लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की तो मुझे भी कुछ पैसे मिलने चाहिए।" सलमान के बेहतरीन अभिनय से प्रभावित राखी ने कहा कि फिल्म में वह सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं। अर्शी ने कहा कि उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म देखी और उनके जैसा कोई नहीं है। फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

:

Rakhi SawantArshi Khan5 croreSalman khan

loading...