main page

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत को सताई देश की चिंता, चीन पर तंज कसते हुए बोलीं- मैं इन्हें तबाह कर दूंगी

08 July, 2020 11:56:44 AM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज औ वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनका कोई छोटा सा भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अपने मस्त-मौला अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज औ वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनका कोई छोटा सा भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka

राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चीन को लेकर काफी गर्माई हुई दिखाई दे रही हैं और उसके खिलाफ खरी-खरी सुनाती हुई नजर आ रही है। वायरल वीडियो में राखी कह रही है- 'चीन के कुत्तों, भारत का बॉर्डर छोड़ दो। खबरदार अगर हमारे जवानों को हाथ भी लगाया तो। मेरे फैंस प्लीज मोदी जी से कहिए कि मेरे शरीर में बम लगाकर मुझे चीन भेज दें। मैं राखी सावंत हूं, मुझे चीन छोड़ दो, मैं इन्हें तबाह कर दूंगी। मैं अपने देश के लिए मरना चाहती हूं।'


इसके साथ ही राखी ने मोदी के चाइनीज ऐप्स को बंद करने की भी सराहना की और बावा रामदेव और अंबानी को भारतीय ऐप लॉन्च करने के लिए कहा और साथ ही ये भी कहा कि आप स्वदेशी ऐप लॉन्च करो हम पूरा देश आपको सपोर्ट करेंगे।
राखी सावंत का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस मजाक कर उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। 

 
 


rakhi sawantangryChinadestroyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...