FacebookTwitterg+Mail

राखी सावंत मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ मेले में पहुंची, शादी की बात पर दिया ये जवाब

rakhi sawant at kumbh mela 2019
06 February, 2019 03:39:34 PM

मुंबई: ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से  लाइमलाइट में रहती हैं। राखी और विवाद का चोलीदामन का साथ है। मीडिया का अपनी तरफ ध्यान खींचना उनको बखूबी आता है। हाल ही में राखी ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

PunjabKesari, राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो, राखी सावंत पिक्चर

दरअसल, राखी ने कुंभ में संगम स्नान करने पहुंची थीं जिसके बाद वह सिविल लाइंस स्थित एक होटल में ठहरी थीं। इस दौरान वह ग्रीन कलर के सूट के साथ पिंक दुप्पटा लिए हुए नजर आईं लेकिन तस्वीरों में एक जिस खास बात ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वो थी राखी की मांग में सिंदूर और माथे पर लगी बिंदी। अविवाहित होकर इस तरह उनका सोलह श्रृंगार देख वहां मौजूद सब लोग हैरान रह गए। राखी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक ऐसे में मीडिया के पूछने से पहले ही राखी ने बता दिया कि वह अविवाहित हैं फिर भी कुंभनगरी में सोलह श्रृंगार कर और सिंदूर लगा कर आई हैं। इस दौरान उनके साथ टीवी एक्टर सुदेश बेरी भी नजर आए। 

PunjabKesari,  राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो, राखी सावंत पिक्चर


राखी-दीपक ने शेयर किया था वेडिंग कार्ड 

बीते दिनों  राखी दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। दोनों ने अपनी शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया शेयर किया था। 

PunjabKesari,  राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो, राखी सावंत पिक्चर

दीपक कलाल के साथ की थी प्रेस कॉन्फेंस 

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी और इंटरनेट संसेशन दीपक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि वह 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह शादी में आने वाले सभी मेहमानों को आईफोन 12 प्लस तोहफे के तौर पर देंगी। अब ये तो वो दोनों ही जानते हैं जो फोन अभी तक लॉन्च ही नहीं हुआ वो कैसे गिफ्ट कर सकते हैं। राखी और दीपक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वह न्यूड शादी करेंगे। वहीं दोनों प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गाली गलौज करते नजर आए थे। दोनों ने अपनी शादी का बजट 70 करोड़ बताया। अब दोनों की शादी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

PunjabKesari,  राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो, राखी सावंत पिक्चर

दीपक को कहा था भाई

अक्सर अपनी वीडियो के लेकर सुर्खियों में रहने वाले यू-ट्यूबर दीपक कलाल अक्सर अजीबो-गरीब वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यही वजह है कि एक शख्स ने उनकी पिटाई की थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस वीडियो को देखने के बाद राखी ने उस शख्स को काफी बुरा भला कहा था। लेकिन जैसे ही राखी सावंत को पता चला कि दीपक ने पब्लिसिटी के लिए खुद की पिटाई करवाई है तो राखी ने वीडियो शेयर कर उन्हें जमकर गालियां सुनाई। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा दीपक मैंने तुमसे ज्यादा गिरा हुआ इंसान दुनिया में नहीं देखा। मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया से लड़ रही थी। मैंने तुम्हें अपना भाई माना था लेकिन आज के बाद तुम मुझे फोन मत करना मैं तुमसे नफरत करती हूं। हालांकि राखी भी इस वीडियो पर ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने राखी की इस पोस्ट पर कई आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए।

 


rakhi sawant hindi news share pictures instagram kumbh mela 2019 Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News  Bollywood Celebrity Hindi News
loading...