main page

गर्मी से राखी सावंत का हुआ बुरा हाल, कूलर के सामने हवा लेते हुए 'ड्रामा क्वीन' ने यूं मटकाई कमर

Updated 17 March, 2022 04:40:11 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है।

 मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी ब्लैक एंड रेड शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी काफी बोल्ड लग रही है। राखी कूलर के आगे खड़ी होकर हवा लेती हुई दिखाई दे रही है और अपनी कमर मटका रही है। फैंस राखी के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें बीते दिनों राखी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही। राखी ने 'बिग बॉस 15' में अपने पति रितेश का चेहरा दिखाया था। शो के बाहर आने के बाद दोनों ने अपने राहें एक-दूसरे से अलग कर ली। रितेश राखी को छोड़ कर चला गया। रितेश के छोड़ जाने के बाद राखी मीडिया के सामने बहुत रोई, जिसके वीडियो भी सामने आए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rakhi Sawantbad conditionheatvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...