main page

सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले वीडियो पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- 'उनका तो फेस ही आइडेंटिटी है'

Updated 27 August, 2021 05:34:43 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंन सलमान खान की एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान द्वारा चैकिंग वाले वीडियो पर अपना बयान दिया और उस जवान को खरी खोटी सुनाई। जिसके बाद वह काफी सुर्खियां में आ गई

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंन सलमान खान की एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान द्वारा चैकिंग वाले वीडियो पर अपना बयान दिया और उस जवान को खरी खोटी सुनाई। जिसके बाद वह काफी सुर्खियां में आ गई हैं।


सलमान खान की एयरपोर्ट पर रुकवाकर चैकिंग करने वाले वीडियो पर राखी सावंत का कहना है कि सलमान खान का फेस ही आइडेंटिटी है, फिर उनको रोकने की क्या जरूरत थी? मुझे सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोके जाने पर बेहद दुख हुआ।

राखी ने कहा कि सीआईएसएफ जवान ने यह जानबूझकर हिट होने के लिए किया। सलमान खान बॉलीवुड के लेजेंड हैं और उनको कौन नहीं जानता। सीआईएसएफ जवान ने फेमस होने के लिए सलमान खान को रोका था। राखी सावंत ने कहा कि सीआईएसएफ जवान ने मीडिया में अपनी फोटो लाने के लिए सलमान खान को जानबूझकर एयरपोर्ट पर रोका था।

 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सीआईएसएफ जवान ने सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी जांच के लिए रोका गया था।  उस वक्त भाईजान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे थे।  हालांकि इस वीडियो के बाद उस जवान की ईमानदारी से काम करने के लिए तारीफ भी की गई। हालांकि इस पर राखी सावंत को बहुत बुरा लगा, क्योंकि वह सलमान खान की दिल से कदर करती हैं और उन्हें अपना मसीहा मानती हैं।

 


Rakhi SawantCISF jawanstoppedSalmanairportTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...