main page

Bigg Boss 14: घरवालों के लेटर पाकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट, पति का प्यार भरा संदेश पढ़ राखी सावंत की आंखों में आए आंसू

26 December, 2020 11:35:54 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' का शुक्रवार का एपिसोड सभी घरवालों के लिए बेहद भावुक था।  क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों को अपने परिवारजन के लैटर्स पढ़ने का मौका मिला। इस दौरान एजाज खान, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक काफी इमोशनल हो गए। इसके अलावा घर में एक और ऐसा सदस्य है जो कि अपने घर से आए लैटर को पढ़ने के लिए बेतात नजर आई।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' का शुक्रवार का एपिसोड सभी घरवालों के लिए बेहद भावुक था।  क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों को अपने परिवारजन के लैटर्स पढ़ने का मौका मिला। इस दौरान एजाज खान, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक काफी इमोशनल हो गए। इसके अलावा घर में एक और ऐसा सदस्य है जो कि अपने घर से आए लैटर को पढ़ने के लिए बेतात नजर आई।

Bollywood Tadka

ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत थी। क्रिसमस के मौके पर राखी सावंत के पति रितेश ने उनके लिए लेटर भेजा। कुछ दिन पहले ही राखी ने बताया था कि वह बीते 10 महीनों से वो अपने पति से नहीं मिलीं हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में पति का लेटर पाकर राखी अपने इमोशन्स पर काबू नहीं पा सकी। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। पति का लेटर पढ़ने के बाद राखी सावंत कैमरे से बातें करती दिखीं। इस दौरान राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने लंबे समय से अपने पति की शक्ल नहीं देखी है।

Bollywood Tadka

उनके पति के पास तो फोन करने के लिए भी समय नहीं होता है। राखी सावंत का ये हाल देखकर घर के सभी सदस्य भी इमोशनल हो गए। वहीं फैंस अब भी इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि राखी सावंत का पति कौन है। अगर राखी सावंत ने शादी कर ली ही है तो अब तक उनके पति सबके सामने क्यों नहीं आए हैं। 
 


rakhi sawantemotionalreading letterhusbandriteshbigg boss 14jasmin bhasinrubina dilaikBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...