main page

Reaction: राखी सावंत ने प्रेम चोपड़ा के चोटिल हाथ पर किया Kiss, दिग्गज एक्टर के मुंह से निकला 'ऊ'

Updated 30 October, 2021 04:01:32 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए दुबई पहुंची हुई हैं। वहां पहुंचकर हाल ही में ड्रामा क्वीन ने दिग्गज बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा से मुलाकात की। इस दौरान राखी ने उनके चोटिल हाथ पर किस भी किया, जिससे प्रेम चोपड़ा हक्के बके रह गए। सोशल मीडिया पर राखी और दिग्गज स्टार का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मशहूर फोटोग्राफर विरल भयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेकफास्ट गेट-टुगेदर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी की मुलाकात प्रेम चोपड़ा से हुई।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए दुबई पहुंची हुई हैं। वहां पहुंचकर हाल ही में ड्रामा क्वीन ने दिग्गज बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा से मुलाकात की। इस दौरान राखी ने उनके चोटिल हाथ पर किस भी किया, जिससे प्रेम चोपड़ा हक्के बके रह गए। सोशल मीडिया पर राखी और दिग्गज स्टार का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


मशहूर फोटोग्राफर विरल भयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेकफास्ट गेट-टुगेदर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी की मुलाकात प्रेम चोपड़ा से हुई। वीडियो के कैप्शन में पेपराजी ने बताया कि दो दिन पहले लंच के दौरान प्रेम चोपड़ा का एक्सीडेंट हो गया था क्योंकि वह एक कदम चूक गए और वह हाथ पर गिर गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिग्गज के हाथ पर पट्टी बंधी हुई है। राखी और रंजीत नाश्ते की टेबल पर उन्हें चीयर करते हुए दिख रहे हैं।

 

राखी उनसे पूछती है कि क्या वे सब उसके आने का इंतजार कर रहे थे। एक लेडी उन्हें प्रेम चोपड़ा के चोटिल हाथ पर किस करने के लिए कहती है। जैसे ही वह पलस्तर वाले हाथ पर किस करती है, प्रेम चोपड़ा "ऊ" के साथ अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। फिर एक गेस्ट कहता है कि यह बहुत जल्दी था। राखी फिर से उसके हाथ पर किस करती है और वह कहते हैं "हे भगवान।" इसके बाद ड्रामा क्वीन दिग्गज स्टार के साथ फोटो भी खिंचवाती हैं।
अब राखी सावंत का ये वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Rakhi SawantkissesPrem ChoprafracturedhandactorreactionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...