main page

बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई रवाना हुई राखी सावंत, ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में 'ड्रामा क्वीन' का दिखा हॉट लुक

Updated 24 May, 2022 02:48:17 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पति रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने के लिए दुबई रवाना हुई है, जिसका

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पति रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने के लिए दुबई रवाना हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी हॉट लग रही है। वहीं आदिल व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों पेपराजी के सामने पोज दे रहे हैं। पेपराजी आदिल से कुछ बोलने के लिए कहते हैं तो राखी उन्हें समझाती हैं कि ये बहुत कम बोलते हैं। राखी  ये भी बताती नजर आ रही है कि वह दोनों दुबई में क्वालिटी टाइम स्पैंड करने जा रहे हैं। फिर पेपराजी राखी से उर्फी जावेद के बारे में पूछते हैं इस पर राखी कहती है कि वह उनकी स्वीटहार्ट हैं। इसके बाद राखी फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाती है। फैस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। राखी ने आदिल से सगाई कर ली है। राखी ने ये भी कहा कि वह मेरा प्यार है और यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। सब कुछ ठीक रहा तो राखी जल्द ही शादी भी कर सकती है। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantleftdubaiboyfriend adilBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...