main page

डांस के बाद अब राखी सावंत की गायकी ने लूटी महफिल, गोवा के क्लब में गाया 'परदेसिया' साॅन्ग तो लोगों ने बजाई सीटिंयां

30 March, 2021 05:19:36 PM

''बिग बॉस 14'' फेम राखी सावंत शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में हैं। शो खत्म होने के बाद जहां पहले राखी अपनी कैंसर पीड़ित मां की देखभाल में बिजी हो गई थीं। वहीं अब राखी वेकेशन एंजाॅय करने के लिए गोवा पहुंच गई हैं। गोवा से राखी लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह गोवा के एक कल्ब में दिख रही हैं। अपने डांसिंग नबर्स के लिए पहचानी जाने वाली राखी सावंत इस वीडियो में अपने सिंगिंग का हुनर दिखा रही हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' फेम राखी सावंत शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में हैं। शो खत्म होने के बाद जहां पहले राखी अपनी कैंसर पीड़ित मां की देखभाल में बिजी हो गई थीं। वहीं अब राखी वेकेशन एंजाॅय करने के लिए गोवा पहुंच गई हैं। गोवा से राखी लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह गोवा के एक कल्ब में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने डांसिंग नबर्स के लिए पहचानी जाने वाली राखी सावंत इस वीडियो में अपने सिंगिंग का हुनर दिखा रही हैं। राखी क्लब में अपना हिट गाना 'परदेसिया' गाती दिख रही हैं और वहां मौजूद लोग राखी की सिंगिंग को खूब एंजाॅय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं राखी ने 'बिग बॉस 14' के अपने मीम सॉन्ग 'क्या से सांढनी थी' पर भी परफॉर्म किया, जिसे सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

Bollywood Tadka
 

'बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने एक चैलेंजर के तौर पर एंट्री की थी और सबको खूब एंटरेटन किया। राखी शो में आईं एकमात्र चैलेंजर थीं, जोफिनाले तक पहुंची थीं। हालांकि फिनाले में उन्होंने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था।  खबरें थी कि राखी ने मां के कैंसर के इलाज के लिए ही पैसे लेकर शो बीच में छोड़ा था। वहीं राखी की मां के इलाज के लिए सलमान खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया था।


rakhi sawantlive performancepardesiya songgoa clubcrowdBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...