main page

राखी ने विकास गुप्ता संग की मुलाकात, दोस्त को किस करती नजर आईं ड्रामा क्वीन

Updated 28 March, 2021 10:35:49 AM

''बिग बॉस 14'' के घर से निकलने के बाद राखी सावंत लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में राखी ने बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता से मुलाकात की है। जिसकी तस्वीरें विकास ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' के घर से निकलने के बाद राखी सावंत लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में राखी ने बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता से मुलाकात की है। जिसकी तस्वीरें विकास ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
राखी और विकास ने कॉफी शॉप पर मुलाकात की है। राखी पीच आउटफिट में नजर आ रही है। राखी ने दो चोटियों से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं विकास ब्लू आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। राखी विकास को किस करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए विकास ने लिखा- 'इसके जैसी कोई नहीं राखी सावंत, मेरे लिए बिग बॉस 14 से मिला गिफ्ट।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें राखी विकास को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती है। राखी ने जब बिग बॉस पार्टी रखी तो विकास भी उसमें शामिल हुए थे। विकास ने राखी के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी। जब राखी की मां कैंसर से जूझ रही थीं, विकास ने हॉस्पिटल पहुंचकर उनका हौसला बढ़ाया था। पोस्ट शेयर कर राखी की तारीफ भी की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantmeetsvikas guptacoffee shopTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...