main page

VIDEO: भारती की शादी में राखी सावंत ने किया जबर्दस्त 'नागिन डांस'

Updated 04 December, 2017 01:59:45 PM

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया शादी के बंधन में बंध कर एक हो गए। दोनों ने 3 दिंसबर को सात फेरे लेकर एक दूसरे का साथ देने की कस्में खाईं। इस पूरी शादी में दोनों के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने जमकर मस्ती की। सभी के ये मस्ती सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों के सामने आ रही है।एक वीडियो जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है वो है राखी सावंत का डांस वीडियो।

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया शादी के बंधन में बंध कर एक हो गए। दोनों ने 3 दिंसबर को सात फेरे लेकर एक दूसरे का साथ देने की कस्में खाईं। इस पूरी शादी में दोनों के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने जमकर मस्ती की। सभी के ये मस्ती सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों के सामने आ रही है।एक वीडियो जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है वो है राखी सावंत का डांस वीडियो। बिल्कुल...राखी ने यहां खूब डांस किया है। उनकी दो वीडियोज हैं जो इंटरनेट पर खूब शेयर हो रही हैं। एक वीडियो में राखी आरजे मलिष्का के साथ ढोल की बीट पर डांस कर रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में राखी का नागिन डांस देखने को मिला।

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक तरफ जहां भारती सबके साथ सेल्फी क्लिक करवा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ राखी अपने साथ तीन और मेहनानों को लेकर आराम से नीचे बैठकर नागिन डांस कर रही हैं। उनकी मस्ती देखकर आपका भी शादी में जाने का मन कर सकता है।

:

Rakhi Sawantnagin dancebharti singh

loading...