main page

BB14: जैस्मिन की वजह से टूटी राखी सावंत की नाक तो भड़के पति रितेश, बोले 'उसे किस बात का एटिट्यूड है, अगर कोई..'

30 December, 2020 03:30:30 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत इन दिनों टीवी सीरियल ''बिग बॉस 14'' में अपनी मौजूदगी से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये फैंस को भली भांति पता है कि राखी किसी भी छोटी से बात को बड़ी आसानी से बड़ा मुद्दा बना देती हैं। बिग बॉस के घर में बीते एपिसोड में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। राखी की नाक पर चोट लगते ही न सिर्फ उनके फैंस ही एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे, बल्कि ड्रामा क्वीन के पति रितेश ने भी जैस्मिन की खूब लताड़ लगाई।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों टीवी सीरियल 'बिग बॉस 14' में अपनी मौजूदगी से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये फैंस को भली भांति पता है कि राखी किसी भी छोटी से बात को बड़ी आसानी से बड़ा मुद्दा बना देती हैं। बिग बॉस के घर में बीते एपिसोड में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। राखी की नाक पर चोट लगते ही न सिर्फ उनके फैंस ही एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे, बल्कि ड्रामा क्वीन के पति रितेश ने भी जैस्मिन की खूब लताड़ लगाई।

Bollywood Tadka


दरअसल, बीते एपिसोड में राखी जूली बनकर घर के सभी सदस्यों को खूब परेशान किया। वहीं जैस्मिन भसीन को भी उनके निक नेम पपीता के नाम से चिढ़ाती नजर आईं। ऐसे में जैस्मिन ने उन्हें ऐसा न करनी की गुजारिश की। लेकिन राखी ने जैस्मिन की भी एक बात नहीं सुनी और अपनी धुन में मस्त रहीं। फिर जैस्मिन ने गुस्से में आकर राखी को खूब खरीखोटी सुनाई और फिर उनके सिर पर डक फेस रख दिया।

Bollywood Tadka

 

जैस्मिन की इस हरकत की वजह से राखी की नाक पर चोट गई। बस फिर ड्रामा क्वीन के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए और जैस्मिन को खरी-खरी सुनाने लगे। वहीं इस ड्रामे के बाद राखी सावंत के पति रितेश ने जैस्मिन भसीन की जमकर लताड़ लगाई।


मीडिया से बात करते हुए रितेश ने कहा, 'बिग बॉस 14' के घर में हिंसा करने पर पाबंदी है। मुझे काफी हैरानी हुई कि इस लड़ाई के दौरान घर के सदस्य राखी सावंत पर हंस रहे थे। मुझे दुख है कि बिग बॉस ने जैस्मिन भसीन के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। कुछ समय पहले जब विकास गुप्ता ने अर्शी खान को धक्का दिया था, तब विग बॉस ने उसको घर से बाहर कर दिया था।  

Bollywood Tadka


रितेश यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, 'ये बात सब जानते हैं कि एक एक्सीडेंट में राखी सावंत की नाक पर चोट लग गई थी। जिसके बाद उसकी नाक को फिर से शेप दिया गया था। जैस्मिन की वजह से राखी को बहुत हर्ट हुआ है और उसे इस बात का पछतावा होना चाहिए, लेकिन वो तो कह रही है कि जो मुझसे पंगा लेगा उसका यही हाल होगा। ये किस बात का एटिट्यूड है।

Bollywood Tadka


उन्होंने ये भी कहा कि जैस्मिन को इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए, लेकिन वो ऐसा करने के लिए तैयार ही नहीं है। अगर कोई जैस्मिन भसीन के साथ ऐसा करता तो वो क्या करती?'


Rakhi SawantnoseJasmin bhasinHusbandRiteshangryTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...