main page

BB 14: राखी सावंत ने किया लावणी डांस तो सलमान ने बजाई सीटियां, सोनाली ने अली संग लगाए ठुमके

Updated 17 January, 2021 12:20:36 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' के बीते वीकेंड के वार के एपिसोड में जहां कंटेस्टेंट को सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वहीं आज के एपिसोड में भाईजान घरवालों के साथ काफी मस्ती करते दिखे।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' के बीते वीकेंड के वार के एपिसोड में जहां कंटेस्टेंट को सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वहीं आज के एपिसोड में भाईजान घरवालों के साथ काफी मस्ती करते दिखे।

Bollywood Tadka

दरअसल, बिग बाॅस 1 14 में सलमान कंटेस्टेंट्स के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट करेंगे। इसके साथ ही घर में सरगुन मेहता और हार्डी संद्धू भी अपने गाने तितलियां की प्रमोशन करने आएंगे।

Bollywood Tadka

शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी लावणी डांस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं राखी को लावणी डांस करता देख कंटेस्टेंट भी खूब ठुमके लगाते हैं। इतना ही नहीं सलमान भी राखी के लावणी डांस को देख सीटियां बजाते हैं। 

Bollywood Tadka

अली संग सोनाली फोगाट ने लगाए ठुमके 

वहीं अली के प्यार में पड़ी सोनाली ने भी एक्टर के साथ खूब ठुमके लगाए। सोनाली और अली ने सलमान खान की फिल्म 'दुल्हन हम ले जाएंगे' के साॅन्ग 'प्यार दिलों का मेला' पर डांस किया। इस दौरान भी सलमान स्टेज पर डांस करते और गाना गुनगुनाते नजर आए। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Rakhi SawantPerformLavani DanceSalman Khanaly goniSonali PhogatRahul VaidyaBigg Boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...