main page

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने उठाई निक्की-मनु के रिश्ते पर उंगली, आपे से बाहर हुआ कंटेस्टेंट

Updated 18 December, 2020 01:57:23 PM

रियालिटी शो  ''बिग बॉस 14'' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जब से शो में राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से ही सारा सीन पलट गया है। ''बिग बॉस'' से जुड़ी कोई भी खबर सामने आ रही है तो उससे राखी सावंत का नाम जरूर जुड़ा होता है। राखी आए दिन दर्शकों को अपने अनोखे अंदाज से इंटरटेन करती रहती हैं। इसके साथ ही राखी पिछले दिनों से निक्की तंबोली पर भी जमकर निशाना साध रही हैं।

मुंबई: रियालिटी शो  'बिग बॉस 14' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जब से शो में राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से ही सारा सीन पलट गया है। 'बिग बॉस' से जुड़ी कोई भी खबर सामने आ रही है तो उससे राखी सावंत का नाम जरूर जुड़ा होता है। राखी आए दिन दर्शकों को अपने अनोखे अंदाज से इंटरटेन करती रहती हैं। इसके साथ ही राखी पिछले दिनों से निक्की तंबोली पर भी जमकर निशाना साध रही हैं।

 Bollywood Tadka

अपकमिंग एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखने वाला है। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में राखी सावंत निक्की तंबोली और मनु पंजाबी के रिलेशनशिप पर कमेंट करती हैं। इसके बाद निक्की और मनु पूरा घर आसमान पर उठा लेते हैं।

Bollywood Tadka

 प्रोमो में राखी सावंत निक्की तंबोली को ताना मारते हुए कहती हैं- 'ये तो चुगलखोर है...ये मर्दों को कोने में ले जाकर चुगलीबाजी करती है। इसको दूसरू राखी सावंत बनने का खूब शौक है।' राखीइशारों-इशारों में ही निक्की तम्बोली और मनु पंजाबी की दोस्ती पर सवाल खड़े कर रही हैं। ऐसे में ये बात मनु पंजाबी के गले नहीं उतरी और वह राखी पर भड़क गए। 

Bollywood Tadka

राखी से पहले कश्मीरा शाह भी मनु पंजाबी और निक्की तम्बोली के रिश्ते का मजाक उड़ा चुकी हैं। उन्होंने  मनु पंजाबी को 'जान पार्ट 2' कहा था। कश्मीरा की इन बातों का भी मनु ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

: Smita Sharma

rakhi sawantraised questionsnikki tambolimanu punjabirelationshipbigg boss 14rubina dilaikBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...