main page

बीच सड़क बॉयफ्रेंड आदिल के साथ रोमांटिक हुई राखी सावंत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Updated 26 June, 2022 11:42:43 AM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। राखी इन दिनों आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही है। दोनों लगातार एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। राखी और आदिल के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। राखी इन दिनों आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही है। दोनों लगातार एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। राखी और आदिल के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी कूल लग रही है। वहीं आदिल ग्रे टी-शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। राखी आदिल के साथ 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो' गाने पर रोमांटिक डांस करती दिखाई दे रही है। दोनों की लविंग केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें राखी और आदिल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की उम्र में अंतर है। राखी और आदिल की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि दोनों में काफी प्यार है। हाल ही में दोनों दुबई के एक इवेंट में भी पहुंचे थे, जिसमें राखी को बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड दिया गया। राखी इस दौरान ब्लू और गोल्डन लहंगे में नजर आई थी और आदिल ब्लैक पैंट सूट में दिखे थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantromanticmiddle roadboyfriend aadil durraniBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...