main page

'बंदूक की नोक पर रितेश संग लिए थे सात फेरे' शादी को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा

23 February, 2021 04:10:20 PM

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने बिग बॉस के शो में बताया था कि उनके पति रितेश ने उन्हें धोखा देकर शादी की है, वो पहले से एक बच्चे के बाप हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। राखी

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने बिग बॉस के शो में बताया था कि उनके पति रितेश ने उन्हें धोखा देकर शादी की है, वो पहले से एक बच्चे के बाप हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka


राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'रितेश ने ही मेरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था कि अगर शादी नहीं की तो हम तुझे जान से मार डालेंगे। हालांकि, राखी सावंत ने उस शख्स का नाम लेने से इनकार कर दिया, जिसने उन्हें यह धमकी दी थी। रितेश ने आगे आकर राखी की मदद की थी। जब मीडिया को मेरी शादी के बारे में पता चला तो रितेश पीछे के दरवाजे से भाग गया। शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और हम दोनों साथ नहीं रह पाए।

Bollywood Tadka


रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने ये भी कहा कि वे 2019 में अपनी शादी के बाद से एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें,  बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में राखी 14 लाख रुपये लेकर जीत की रेस से बाहर हो गई थीं। राखी को बिग बॉस में इतने दिन रहने के बाद ओरिजनल एंटरटेनर घोषित किया गया था और कहा गया था कि उन्होंने अपनी अजीबों-गरीब हरकतों से ऑडियंस का काफी मनोरंजन किया। बिग बॉस 14 के विनर की बात करें तो इस सीजन की विजेता टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बनी हैं।  


Rakhi SawantrevealmarriageriteshBollywood NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...