main page

फिरंगी दोस्तों संग राखी सावंत की धमाल पार्टी, शिमरी शॉर्ट्स पहने हॉलीवुड स्टार्स के रंग में रंगी दिखीं ड्रामा क्वीन

Updated 30 September, 2021 04:14:40 PM

‘ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनका कोई विवादित बयान नहीं, बल्कि फोटोज हैं, जिसमें वह हॉलीवुड स्टार्स संग नजर आ रही हैं। राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं और फैंस कमेंट कर इन पर अपनी प्रतक्रिया भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों में राखी सावंत का फिरंगी फ्रेंड्स संग बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनका कोई विवादित बयान नहीं, बल्कि फोटोज हैं, जिसमें वह हॉलीवुड स्टार्स संग नजर आ रही हैं। राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं और फैंस कमेंट कर इन पर अपनी प्रतक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में राखी सावंत का फिरंगी फ्रेंड्स संग बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वह हॉलीवुड स्टार्स संग हॉलीवुड के रंग में रंगी नजर आ रही हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में राखी ब्लैक शॉर्ट्स तो कईयों में गोलडन शिमरी शॉर्ट्स में हॉटनेस का तड़का लगा रही है। वहीं इस दौरान हॉलीवुड की स्टार्स भी ड्रामा क्वीन संग अपनी किलर लुक दिखा रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- 'अपने सारे फिरंगी फ्रेडंस/हॉलीवुड स्टार्स के साथ।'


 

 

 बता दें, राखी सावंत बिग बॉस 14 ने नजर आने के बाद से काफी लाइमलाइट में रहने लगी हैं। इसके बाद वो कई शोज और म्यूजिक वीडियो में नजर आई हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Rakhi Sawantgrand partyhollywood starsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...