main page

राखी सावंत की अपील-सोनू सूद या सलमान खान को बनाया जाए देश का प्रधानमंत्री

Updated 11 May, 2021 01:14:34 PM

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। राखी का कहना है कि  सोनू सूद और सलमान खान को प्रधानमंत्री बनाया जाए। दरअसल,कोरोना काल में सलमान खान और सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे हैं।दोनों हर तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं।ऐसे में राखी ने मीडिया से बात करते हुए अपील करते हुए कहा कि देश के प्रधामंत्री सोनू सूद और सलमान खान को बनाया जाए।

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। राखी का कहना है कि  सोनू सूद और सलमान खान को प्रधानमंत्री बनाया जाए। दरअसल,कोरोना काल में सलमान खान और सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों हर तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं।ऐसे में राखी ने मीडिया से बात करते हुए अपील करते हुए कहा कि देश के प्रधामंत्री सोनू सूद और सलमान खान को बनाया जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

 

वीडियो में राखी ने कह रही हैं- 'मैं तो कहती हूं सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए क्योंकि वो ही देश के असली हीरो हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।' 
 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले साल से जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है तब से कई बाॅलीवुड कई स्टार्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इस लिस्ट में  है सोनू सूद, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और सलमान खान का नाम शामिल है।      
 
 


Rakhi SawantSonu Soodsalman khanPrime MinisterBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...