main page

घूर रहे शख्स की बीच सड़क राखी सावंत ने लगाई क्लास, बोली- 'लड़की नहीं देखी क्या अंकल?'

Updated 06 June, 2021 05:35:26 PM

बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत को अक्सर मुंबई की सड़कों पर घूमते और पैपराजी से बातें करते देखा जाता है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें राखी सड़क पर पैपराजी से बात कर रही है और एक शख्स उन्हें घूर रहा होता है। जिस पर राखी बरसती हुई दिखाई दे रही है।

मुंबई. बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत को अक्सर मुंबई की सड़कों पर घूमते और पैपराजी से बातें करते देखा जाता है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें राखी सड़क पर पैपराजी से बात कर रही है और एक शख्स उन्हें घूर रहा होता है। जिस पर राखी बरसती हुई दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी कार के पास खड़ी है और हाथ में कॉफी का कप पकड़ा हुआ है। राखी ने प्रिंटेड क्रॉप टॉप पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। राखी पैपराजी से बात करती नजर आ रही है। तब एक शख्स राखी को घूर रहा होता है। जिसे देखकर राखी गुस्से में आ जाती है और सड़क पर ही उस शख्स को खरी-खोटी सुनाने लग जाती है। राखी कहती है- 'अंकल आप जाओ न, मैं इंटरव्यू कर रही हूं। आप क्यों देख रहे हो ? लड़की नहीं देखी अंकल ? जाओ न।' फिर वह शख्स अपनी बाइक स्टार्ट करता है और गिरते-गिरते बच जाता है। राखी आगे कहती है- देखो एक्सीडेंट हो जाएगा। जाओ उधर देखो। मेरे को मत देखो। कहता है आपको देखकर तो आदमी वैसे ही मर जाएगा। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक छोटी फैन राखी के साथ सेल्फी लेने के लिए आती है। राखी छोटी फैन के आगे शर्त रखती है कि वह पहले डांस करके दिखाए। फिर सेल्फी लेने देगी। छोटी लड़की राखी के साथ डांस करती है और फिर सेल्फी लेती है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantscoldspersonstaringvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...