main page

फूट-फूट कर रोने के बाद अब अपने कार्टून को लेकर ट्रोल हुई राखी, यूजर्स बोले- तुम्हारी असली शक्ल...

Updated 17 April, 2019 10:34:42 AM

एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है।  राखी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है।  राखी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना कार्टून शेयर किया है। जिसके बाद यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

राखी ने एक साथ अपनी तरह दिखने वाले दो कार्टून शेयर किए हैं। राखी के इस तस्वीर पर फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये हुई न बात, राखी तुम्हारी असली शक्ल बिल्कुल ऐसी ही है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बिल्कुल तुम्हारी तरह ही डायन लग रही है। एक और यूजर ने लिखा-  बिना मेकअप तुम ऐसी ही लगती हो।

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

 

बता दें कि राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है। राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं।बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। लोग उनके बारे में क्या बोलते है इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

: Smita Sharma

rakhi sawantsharecartoonuser trolledBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...