main page

राखी सावंत ने बॉडी पर लपेटा पाकिस्तान का झंडा, हुईं ट्रोल तो बोली- चीप लोग भगो यहां से

09 May, 2019 11:38:10 AM

राखी सावंत इन दिनों हिमाचल में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और शूटिंग सेट से ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है।

तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत को अगर विवादों की मल्लिका कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। कभी अपनी बेवाकी तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से वह अक्सर फैंस के निशाने पर रहती हैं। एक बार फिर वह फैंस के निशाने पर हैं और इसकी वजह है बुधवार को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई उनकी विवादित तस्वीर। दरअसल, राखी सावंत इन दिनों हिमाचल में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और शूटिंग सेट से ही उन्होंने यह तस्वीर शेयर की है। 

 

Bollywood Tadka

8 मई को शेयर की गई इस तस्वीर में राखी सावंत पाकिस्तान का झंडा अपने शरीर पर लपेटे हुए नजर आ रही हैं। उनके तस्वीर पोस्ट करते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हालांकि, उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'आई लव माई इंडिया, लेकिन फिल्म 'धारा-370' में मेरा किरदार ऐसा है कि मुझे यह झंडा यूज करना पड़ रहा है'। 

Bollywood Tadka

 

राखी ने तो अपनी तरफ से सफाई पेश कर दी, लेकिन उनके फॉलोवर्स कहा रुकने वाले थे। एक के बाद एक गंदे कमेंट राखी के लिए आने शुरू हो गए। एक यूजर्स ने पाकिस्तान के झंडे का मजाक उड़ाते हुए जैसे ही लिखा की बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड। यह कमेंट पढ़ने के बाद राखी ने लगातार कई कमेंट करने शुरू कर दिए और लिखा कि 'मेरा फिल्म में एक पाकिस्तानी डांसर का रोल है। आप लोग कितने चीप और घटिया सोच वाले हैं, प्लीज, ऐसे लोग मेरे इंस्टाग्राम पेज से भाग जाए'। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


pakistanpakistan flagrakhi sawantactress rakhi sawantBollywood today newsbollywood newsrakhi sawant poses with pakistani flag
loading...