main page

वोटिंग के बाद राखी सावंत ने सरकार को दी चेतावनी, कहा-'मार्केट सस्ता करो नहीं तो...'

Updated 30 April, 2019 02:56:10 PM

सोमवार को महाराष्ट्र की 17 सीटों पर कल चौथे चरण के तहत वोट डाले गए। स्टार्स ने वोट डालने के बाद अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने फैंस से वोट डालने की अपील की। एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने भी वोट डालने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह सरकार को ही धमकाती हुईं दिख रही हैं।

मुंबई: सोमवार को महाराष्ट्र की 17 सीटों पर कल चौथे चरण के तहत वोट डाले गए। स्टार्स ने वोट डालने के बाद अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने फैंस से वोट डालने की अपील की। एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने भी वोट डालने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह सरकार को ही धमकाती हुईं दिख रही हैं। राखी ने वोट देने के बाद चुने जाने वाली पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा है कि सरकार बनने के बाद वो सभी तरह के भ्रष्टाचार को खत्म करें। मुझे यहां किसी की गुंडागर्दी नहीं पसंद है।

 

 

उन्होंने कहा कि उन्हें भ्रष्टाचार पसंद नहीं है। राखी ने मुंबई की सड़कों को साफ करने की भी मांग की है। राखी ने कहा- हमने आपको वोट दिया है और जिताया है। मुझे पता है मैंने जिसे वोट दिया है वो ही जीतने वाला है। राखी ने आगे कहा-लोखंडवाला के मार्केट को सस्ता करो। बारिश के मौसम में पानी भरने की समस्या का समाधान करो। राखी ने सरकार को हिदायत देते हुए कहा- मुझे सड़के साफ चाहिए। नहीं तो अच्छा नहीं होगा।

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

इतना ही नहीं राखी ने सरकार को धमकाते हुए कहा- जिस उंगली का प्रयोग मैंने वोट देने के लिए किया है उसका प्रयोग मैं तुम्हारे घर में घुसकर धमकाने में भी कर सकती हूं। हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद राखी सावंत को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया।

Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,

बता दें कि राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है। राखी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं। राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं।बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। लोग उनके बारे में क्या बोलते है इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

: Smita Sharma

rakhi sawantvedioBollywoodBollywood News and GossipCelebrityBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...