main page

पूल किनारे राखी सावंत का बोल्ड लुक, फैंस बोले- 'Looking bomb'

27 January, 2020 01:00:02 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी सीक्रेट मैरिज कर फैंस को हैरान कर देती हैं। राखी के अनुसार इन दिनों वह UK में अपने पति के साथ हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी सीक्रेट मैरिज कर फैंस को हैरान कर देती हैं। राखी के अनुसार इन दिनों वह UK में अपने पति के साथ हैं।

Bollywood Tadka

बयानों के अलावा उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह पिंक बिकिनी में दिख रही है। वीडियो में राखी पूल के किनारे  फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई भी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'यहां बहुत गरमी है। ग्लोबल वॉर्मिंग ने परेशान कर दिया है दुनिया को। ये है मेरा चिल करने का तरीका। आप भी अपनाएं और चिल मारें।'

Bollywood Tadka

राखी के इस वीडियो के देख फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस इस वीडियो को पंसद करने के साथ-साथ इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मैम इस बार आपका हेयरस्टाइल किसी को पसंद नहीं आ रहा है और हां ये वीडियो बहुत पुराना है। ऐसे वीडियो डालकर हमें बेवकूफ मत बनाओ। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राखी बीते साल अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में रहीं थीं। उनके पति का नाम रितेश है हालांकि उन्हें आज तक किसी ने देखा नहीं हैं। राखी ने 28 जुलाई 2019 को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की थी। शादी में दोनों के परिवार से सिर्फ चार-पांच लोग ही मौजूद थे। राखी के ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Global warming ne paresan kar deya hai world ko, mera chill karne ka tarika apnaye aur chill mare😂😂😂😂

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Jan 25, 2020 at 12:59am PST


rakhi sawantvideobold lookBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...