main page

राखी सावंत ने शेयर किया अपने आलीशन बंगले का वीडियो, यूजर्स बोले-'गूगल से डाउनलोड किया है क्या'

Updated 25 October, 2019 03:00:50 PM

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन चर्चा में आने का मौका ढूंढ ही लेती हैं। रखी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने फैन रितेश के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। हालांकि अब तक उनके पति की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन चर्चा में आने का मौका ढूंढ ही लेती हैं। रखी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने फैन रितेश के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। हालांकि अब तक उनके पति की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही उन्होंने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। इसी बीच अब राखी ने अपने पति के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक आलीशान घर नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में एक रैक नजर आ रही है जिसमें ढेरों सैंडिल रखी हैं। एक बड़ा ही खूबसूरत बेड नजर आ रहा है जिसके दोनों तरफ खूबसूरत टेबल लैम्प और बाकी चीजें रखी हैं। इस कमरे को काफी रॉयल लुक दिया गया है।

Bollywood Tadka

खूबसूरत रेड कार्पेट के साथ कमरे को गोल्डन रंग की थीम दी गई है और वहीं पर वर्क आउट के लिए ट्रेड मिल भी रखी है। इस वीडियो के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा-'मेरा घर। मैं अपने पति के दिल की राजकुमारी हूं और ये मेरा घर है।'

Bollywood Tadka

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने फनी रिएक्शन्स दिए हैं। एक यूजर ने इसे 'जोक ऑफ द डे' कहा तो एक ने कहा कि 'ये किसी होटल का कमरा है।' एक अन्य यूजर ने कहा कि सूरत में ऐसे कमरे तमाम हैं। इसमें बड़ी बात क्या है। एक अन्य यूजर ने राखी से पूछा कि क्या इस वीडियो को गूगल से डाउनलोड किया है? 

Bollywood Tadka

बता दें कि राखी ने पहले भी एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वो कहती नजर आईं थीं, 'हाय फ्रेंड्स आज मुझमें ताकत नहीं है। आज मैंने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है। मैंने सुना है कि इसमें कुछ खा भी नहीं सकते पी भी नहीं सकते। ऐसे में मुझे पता नहीं कैसे होगा। मैं जिंदगी में कभी भूखी नहीं रही।'

Bollywood Tadka
राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriot होटल में एनआरआई से शादी की थी। शादी में दोनों के परिवार से सिर्फ 4-5 लोग ही मौजूद थे। 

: Smita Sharma

rakhi sawantsharevideohusbandriteshhousefanstrollesBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...