main page

राखी सावंत ने 9 पुरुषों की तस्वीरें शेयर कर फैंस को कहा, "बताओ कौन है मेरा असली पति"

Updated 01 October, 2019 02:01:01 PM

विवादों की मल्लिका राखी सावंत अक्सर अपने हॉट लुक की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं और वो अच्छे से जानती हैं कि कैसे खुद को लाइमलाइट में लाना है। हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस को कह रही है अंदाजा लगाओं कि इन 9 लोगों में उनका पति कौन है।

बॉलीवुड तड़का टीम. विवादों की मल्लिका राखी सावंत अक्सर अपने हॉट लुक की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं और वो अच्छे से जानती हैं कि कैसे खुद को लाइमलाइट में लाना है। हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस को कह रही है अंदाजा लगाओं कि इन 9 लोगों में उनका पति कौन है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में राखी बिग बॉस के घर में अपने पति के साथ एंट्री कर सकती हैं। इस वीडियो के साथ राखी ने कुछ पिक्चर्स अटैच की और अपने फैंस को उन 9 पिक्चर्स में से किसी एक फोटो को उसके पति की बताने को कहा।

Bollywood Tadka

फोटोज देख कर मालूम पड़ता है कि राखी ने यह फोटोज गूगल से उठा कर पोस्ट की हैं। राखी वीडियो में 'मैरिड अवतार' में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उन्होंने मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कौन सा मेरा हसबेंड है? " 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Konsa Mera husband hai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Sep 27, 2019 at 4:46am PDT

: Smita Sharma

Rakhi Sawantshared9 menphotosasks her fansguesswho isherhusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...