main page

राखी के हाथों में पति का हाथ, 8 महीने बाद शेयर की शादी की इनसाइड तस्वीरें

17 April, 2020 02:45:59 PM

ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी लंबे समय से अपने शादीशुदा होने का दावा कर रही हैं।राखी ने खुद बताया कि उन्होंने 28 जुलाई को शादी कर ली थी। राखी ने एक NRI से शादी की है , जिसका नाम रितेश है। जानकारी के मुताबिक ये शादी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल में 5 लोगों की मौजूदगी में शादी की।

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी लंबे समय से अपने शादीशुदा होने का दावा कर रही हैं।राखी ने खुद बताया कि उन्होंने 28 जुलाई को शादी कर ली थी। राखी ने एक NRI से शादी की है , जिसका नाम रितेश है। जानकारी के मुताबिक ये शादी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल में 5 लोगों की मौजूदगी में शादी की।

Bollywood Tadka

राखी ने ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी लेकिन आज तक किसी ने उनके पति को नहीं देखा है। इसी बीच राखी एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। राखी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी वेडिंग सेरेमनी की इंसाइड तस्वीरें शेयर की हैं.

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में से एक फोटो में उनके पति रितेश को भी देखा जा सकता है। लेकिन चेहरा नहीं सिर्फ हाथ। हालांकि अब ये तस्वीर राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट से डिटील कर दी है। दरअसल, में राखी ने अपनी शादी की ढेरों तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की।

Bollywood Tadka

 ऐसे में उन्होंने एक तस्वीर अपने और रितेश के हाथ की भी शेयर की थी, जिसमें दोनों अपनी सगाई की रिंग्स दिखा रहे हैं। बाद में राखी ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया।

Bollywood Tadka

वहीं राखी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने तीन तरह से शादी की है। राखी और रितेश ने हिन्दू रीति-रिवाज, क्रिश्चियन रीति-रिवाज और कोर्ट मैरिज की है। बता दें कि राखी के पति रितेश ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू देकर बोला था कि वे मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं

Bollywood Tadka

बता दें कि लाॅकडाउन की वजह से राखी भी इन दिनों अपने घर में कैद हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka


rakhi sawantshareweddinginside picturesriteshBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News
loading...