main page

राखी सावंत ने लगाया तनुश्री पर रेप का अारोप, कहा- पैसे लेकर प्रमोट किया #MeToo

Updated 25 October, 2018 04:50:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर राखी ने तनुुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनके आरोप लगाने के बाद तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस करते हुए 10 करोड़ का हर्जाना...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद को लेकर राखी ने तनुुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनके आरोप लगाने के बाद तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस करते हुए 10 करोड़ का हर्जाना मांगा।  

Bollywood Tadka

हाल ही में राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तनुश्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी साड़ी पहने हुए स‍िर पर पल्लू रखकर पहुंचीं। राखी ने कहा कि मुझे बहुत दुख हो रहा है। आज मैं बहुत उदास हूं। बहुत हो गया मीटू, अब मैं SheToo की शुरुआत करना चाहती हूं। आज मैं दुन‍िया को वो सच बताना चाहती हूं, जो 12 साल तक छ‍िपाए रखा। अपने चेहरे को छ‍िपाते हुए राखी ने कांपती आवाज में कहा कि तनुश्री ने मेरा बार-बार रेप किया है। इतना ही नहीं राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पैसे लेकर #MeToo को प्रमोट करवाया है। 

Bollywood Tadka

राखी ने कहा, "मुझे ये सब बोलने में मुझे दुख हो रहा है, लेकिन मेरे साथ अत्याचार हुआ है। मुझे मारने की धमकी मिल रही है। मुझे गैंगरेप की धमकियां मिल रही हैं।" उन्होंने कहा कि मेरे साथ कई बार रेप किया गया। तनुश्री दत्ता ने मेेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ। उसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। राखी सावंत ने मीड‍िया के सामने कहा, "तनुश्री तुम मुझे इतना चाहती हो, मुझे पता नहीं था। तनु ने मेरे लिए अपने बाल भी मुंडवा द‍िए। उसने मुझे खुद बताया था, लेकिन अब तुम गेम कर रही हो। तुम बस इंडस्ट्री को बदनाम कर रही हो। नारको टेस्ट नाना पाटेकर का नहीं तनुश्री का होना चाह‍िए। आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की किसी लड़की का रेप कैसे कर सकती है। तो मैं बता दूं तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है।"

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि वो अंदर से एक लड़का है। वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी। वहां नशीले पदार्थ लेती थी। कई बार स‍िगरेट से तंबाकू निकालकर उसमें कोई हरे रंग की चीज भरती थी। उसने मुझे जबरदस्ती ये सब प‍िलाया। पीने के बाद मेरा हाल ऐसा होता था, जैसे मैं उड़ रही हूं। राखी ने कहा कि तुनश्री 12 साल पहले मेरी बेस्ट फ्रेंड थी। मैं नादान थी, सारी बातों से अनजान थी, लेकिन आज मैं अपनी आपबीती सुना रही हूं। स‍िर्फ मर्द रेप नहीं करते, एक लड़की भी रेप कर सकती है। ये सुनकर लोग हंस रहे होंगे, लेकिन ये सच है। तनुश्री ने बार-बार मेरा रेप किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka

नाना के साथ-साथ उन्होंने कोरियेाग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी पर निशाना साधा। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने उपर लगे आरोपों को नाना पाटेकर ने गलत बताया।

Bollywood Tadka

वहीं, इस आरोप को सुनने के बाद राखी ने नाना पाटेकर को सपोर्ट करते हुए तनुश्री पर कई आरोप लगाए। राखी पूरे विवाद में खुलकर नाना पाटेकर का समर्थन कर रही हैं और उन्हें बेकसूर बता रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

: Neha

rakhi sawantshockingrevelationtanushree duttanana patekarmetoo

loading...