main page

राखी सावंत ने फैंस को कराई अपने दुबई वाले लग्जरी घर की सैर, बेडरूम से लेकर किचन तक सब कुछ है बेहद शानदार

Updated 17 June, 2022 12:09:57 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। राखी फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने लग्जरी घर की झलक दिखाई है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। राखी फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने लग्जरी घर की झलक दिखाई है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी गॉर्जियस लग रही है। वीडियो की शुरुआत 'ये तेरा घर ये मेरा घर' गाने से करती है। वीडियो में राखी कह रही है- 'क्या आप दुबई में मेरा लग्ज़री घर देखना चाहेंगे?' राखी अपने घर के कोने-कोने की झलकियां दिखा रही हैं और कह रही हैं- मेरा बेडरूम आप देखकर शॉक हो जाएंगे। एक्ट्रेस वॉशरूम से लेकर किचन तक की झलकियां दिखा रही हैं। राखी कह रही हैं- कुछ नहीं करना है, आपको दो बैग उठाना है और आकर रहना है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें राखी इन दिनों आदिल को डेट कर रही है। राखी को अक्सर आदिल के साथ स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस हाल ही में बॉयफ्रेंड के साथ दुबई घूमने गई थी और राखी ने खुलासा किया था कि आदिल ने उनके लिए दुबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये वहीं अपार्टमेंट है जो आदिल ने राखी के लिए खरीदा है। इससे पहले राखी ने ये भी बताया था कि उन्हें BMW कार भी आदिल ने ही गिफ्ट की है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rakhi Sawantfansvisitluxury houseDubaiBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...