main page

राखी सावंत ने तस्वीर पर लिख दी एेसी बात कि उड़ गया मजाक

Updated 14 January, 2018 04:55:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर विवादों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी एक फोटो और उस पर लिखे कैप्शन के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल राखी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कुछ एयर होस्टेसेज के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर विवादों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी एक फोटो और उस पर लिखे कैप्शन के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल राखी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कुछ एयर होस्टेसेज के साथ नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के कैप्शन में राखी ने लिखा है- 'ऑल जेट एयरवेज एयर होस्टेज'। असल में वह 'एयर होस्टेस' लिखना चाह रही थीं लेकिन उन्होंने 'एयर होस्टेज' लिख दिया। होस्टेज का मतलब किसी को बंदी बनाना होता है। इस तरह वाक्य का पूरा अर्थ ही बदल गया और वाक्य 'जेट एयरवेज की सभी एयर होस्टेस' की जगह 'जेट एयरवेज की सभी बंदी हो गया'।

हालांकि राखी सावंत को जब अपनी गलती पता चली तो उन्होंने तुरंत अपनी पोस्ट में से कैप्शन डिलीट कर दिया लेकिन इतनी देर में यूजर्स को ट्रोल करने का बहाना मिल चुका था। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में इस बात को लेकर चर्चा लगातार जारी है। एक यूजर ने लिखा है- शायद ही कभी किसी ने 'होस्टेज' को इतना खुश देखा होगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- जेट एयरवेज की सभी लड़कियां अब बंदी बन गई हैं। एक और यूजर ने लिखा है- राखी आपने क्यों उन्हें बंदी बना रखा है? ट्विटर पर भी राखी की पोस्ट को लेकर मजाक बनाया गया है।

:

Rakhi SawantCaptiontroll

loading...