main page

नाक की सर्जरी वाला वीडियो शेयर कर राखी ने जैस्मिन भसीन पर मारा ताना, यूजर्स बोले- क्या ड्रामेबाज इंसान हो तुम

Updated 01 September, 2021 11:14:44 AM

. फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके अतरंगी वीडियो खूब देखने को मिलते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी नाक की सर्जरी करवाती दिख रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में अपनी नाक पर लगी चोट का इलाज कराया है। उन्होंने सीधे तौर पर जैस्मिन भसीन को इसका जिम्मेदार ठहराया है और बिग बॉस 14 के लड़ाई व

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके अतरंगी वीडियो खूब देखने को मिलते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी नाक की सर्जरी करवाती दिख रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में अपनी नाक पर लगी चोट का इलाज कराया है। उन्होंने सीधे तौर पर जैस्मिन भसीन को इसका जिम्मेदार ठहराया है और बिग बॉस 14 के लड़ाई वाले उस वीडियो के साथ उन्होंने अपने इलाज का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो डॉक्टर के साथ नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कहा- थैंक्यू डॉक्टर जितेश शेट्टी। मेरी नाक बिग बॉस-14 में हर्ट हो गई थी। लेकिन एक- दो लोगों के अलावा उस वक्त बिग बॉस में मेरा साथ किसी ने नहीं दिया। बिग बॉस खत्म होने के बाद अब जाकर डॉक्टर जितेश शेट्टी ने मेरी नाक का ऑपरेशन किया है। मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि अब मुझे दर्द से छुटकारा मिल गया है। आपकी दुआ, दोस्तों के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Bollywood Tadka


 
राखी के इस वीडियो पर कुछ लोग अपना दुख ज़ाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर फेक बता रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘6 महीने बाद इस मामले को उछालने का क्या मतलब है? तुम अपनी पॉपुलेरिटी खो रही हो इसिलए जैस्मिन के नाम से फुटेज ले रही हो।

Bollywood Tadka


एक ने लिखा- क्या ड्रामेबाज इंसान हो तुम. वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आप ड्रामा क्वीन हो, और अपने ड्रामे के चक्कर में बेचारी जैस्मिन को नेगेटिव कर दिया’।

Bollywood Tadka

 

कई अन्य लोगों ने भी राखी को ऐसे ही खरे-खरे कमेंट कर ट्रोल किया।


क्या है माजरा ?


मालूम हो टीवी शो बिग बॉस 14 में जब जैस्मिन भसीन ने राखी के सिर पर बतख़ का मुंह, जिस वजह से राखी की नाक में चोट लग गई थी और उन्हें काफी हर्ट हुआ था। राखी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था, लेकिन जैस्मिन और निक्की ये मानने को तैयार नहीं थे कि थर्माकॉल के बतख के चेहरे से राखी की नाक पर इतनी चोट लग सकती है। इसके बाद बिग बॉस ने राखी को मेडिकल रूम में बुलाया था और उनका चेकअप हुआ था। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान ने भी कहा था कि राखी की नाक में सच में चोट लगी थी।


 


Rakhi SawanttauntedJasmin Bhasinvideonose surgerytrolledTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...