main page

अरुण जेटली के निधन से 10 दिन पहले राखी सावंत ने लिखा था RIP जेटली, अब कहा  'मेरे पास ईश्वरीय ताक़त'

Updated 25 August, 2019 01:32:51 PM

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को अच्छे से पता है कि कॉन्ट्रोवर्सी में कैसे रहना है। वह कभी शादी को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टिव रहने वाली राखी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर पोस्ट करके दुःख जताया है

बॉलीवुड तड़का टीम। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को अच्छे से पता है कि कॉन्ट्रोवर्सी में कैसे रहना है। वह कभी शादी को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टिव रहने वाली राखी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर पोस्ट करके दुःख जताया है। खास बात यह है कि एक तस्वीर के अलावा उन्होंने अलग से एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह अरुण जेटली के निधन के बारे में चर्चा करती नजर आ रही है।  

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले वह तब विवादों में आ गई थी जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आरआईपी जेटली जी लिख के पोस्ट कर दिया था। जेटली उस समय हॉस्पिटल में एडमिट थे। बाद में खुद को उसकी पोस्ट से घिरा देखकर राखी ने अपना इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया। लेकिन राखी ने माफी नहीं मांगी। वह दिन-ब-दिन ऐसे मामलों से सुर्खियों में बनी रहती है। 

Bollywood Tadka

पोस्ट की गई वीडियो में राखी कह रही हैं कि मेरे पास ईश्वरीय ताक़त है जिसकी वजह से मुझे 10 दिन पहले ही इनके निधन के बारे में पता चल गया था। उन्होंने कहा मुझे कभी- कभी ऐसे स्वप्न आते हैं। उन्होंने जेटली जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए कहा उन्होंने अच्छे बजट बनाए हैं पूरी दुनिया उनको याद रखेगी। शिष्टाचार की बातें करते हुए उन्होंने वीडियो में अपने फैंस के लिए कुछ सीख भी दी।  उन्होंने कहा कभी किसी का बुरा मत सोचो ना बुरा कहो। ना हम कुछ लेकर आए थे ना कुछ लेकर जाएंगे। देश का अच्छा सोचो, पडोसी का अच्छा सोचो, परिवार का अच्छा सोचो क्यूंकि ज़िंदगी एक ही बार मिलती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 24, 2019 at 2:17am PDT

: Smita Sharma

Rakhi SawantArun JaitleyRIP JaitleyInstagram PostBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...