main page

रेड कार्पेट पर छाईं रकुल और नुसरत, कातिलाना अंदाज में किया फैंस को कायल

Updated 25 October, 2019 04:18:22 PM

मुंबई में 17 अक्टूबर से शुरू हुए 21वे जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल का कल आखिरी दिन था। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हसीनाओं का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसेस अपनी जबरदस्त लुक से एक दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। वहीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और रकुल प्रीत सिंह का भी बोल्ड अवतार सामने आया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को कायल करती हुई नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में 17 अक्टूबर से शुरू हुए 21वे जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल का कल आखिरी दिन था। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हसीनाओं का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसेस अपनी जबरदस्त लुक से एक दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। वहीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और रकुल प्रीत सिंह का भी बोल्ड अवतार सामने आया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को कायल करती हुई नजर आईं।

Bollywood Tadka

फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस नुसरत अपने हॉट अवतार में रकुल प्रीत सिंह को चैलेंज कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जैसे ही नुसरत ने शो में एंट्री की तो सभी की नजरें उन्हें ही देखती रह गईं। लुक की बात करें तो नुसरत रेड कलर की आउटफिट में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और नेकलेस उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं रकुल की बात करें वह ब्लैक कलर की डीप नेक फ्रंट कट ड्रेस में हॉट दिखीं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए रकूल मैचिंग ब्लैक हाई हील पेयर की है। इस लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस नुसरत और रकुल प्रीत जल्द ही फिल्म 'मरजावां' में एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अहम किरदार में नजर आएंगी। मिलाप ज़ावेरी के डायरेक्शन वाली यह फिल्म अगले महीने 8 नवंबर को रिलीज होगी। 


 

: Smita Sharma

rakul preet singhnushrat bharuchalookedstunningjio mami film festival awardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment New

loading...