main page

स्टाइल के मामले में एक-दूसरे को काॅपी करती हैं B-Town की हसीनाएं, यकीन नहीं तो देखें ये तस्वीरें

Updated 04 August, 2019 12:24:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। कई बार इन हसीनाओं को एक समान या एक जैसे आउटफिट्स पहने हुए देखा जाता है और जिसके वो बस केवल एक बार ही पहनते हैं उससे ज्यादा बार नहीं, वहीं हर एक्ट्रर के पास उनका अपना एक डिजाइनर होता है जिसके डिजाइन किए हुए ऑउफिट्स वे हमेंशा कैरी करते हुए दिख जाते हैं। हालांकि फैंस इन समानताओं की ओर इशारा करने से नहीं चूकते, सोशल मीडिया पर डाइट सब्या एक ऐसा फैशन क्रिटिक्स का पेज है, जो ये बताने से कभी पीछे नहीं हटता कि दो एक्ट्रर्स ने एक ही जैसी ड्रेस कैसे पहनी ? आज इस पैकेज में आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।  

Bollywood Tadka,रकुल प्रीत सिंह इमेज,रकुल प्रीत सिंह फोटो, रकुल प्रीत सिंह  पिक्चर,

रकुल प्रीत सिंह

हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रकुल अनानिका खन्ना की ड्रेस में दिख रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों में ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ उन्होंने नेट का श्रग कैरी किया था।

Bollywood Tadka,रकुल प्रीत सिंह इमेज,रकुल प्रीत सिंह फोटो, रकुल प्रीत सिंह  पिक्चर,

स्लिवर चाॅकर, मैसी बन और मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। रकुल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,रकुल प्रीत सिंह इमेज,रकुल प्रीत सिंह फोटो, रकुल प्रीत सिंह  पिक्चर, दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर

बता दें कि इससे पहले दीपिका भी ऐसी सेम आउटफिट पहन चुकी हैं। दीपिका ने बीते साल इस आउटफिट को कैरी किया था। हालांकि दोनों की हसीनाएं अपने स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka,कियारा आडवाणी इमेज,कियारा आडवाणी फोटो, कियारा आडवाणी पिक्चर, दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर

 

कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी दीपिका पादुकोण को काफी कर चुकी हैं। इस तस्वीर में दोनों हसीनाएं सेम कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। हालांकि कियारा और दीपिका की इस ड्रेस में थोड़ा-सा फर्क है। 

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर, शिल्पा शेट्टी  इमेज,शिल्पा शेट्टी फोटो,शिल्पा शेट्टी पिक्चर

हिना खान

हिना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हिना भी कई एक्ट्रेस के स्टाइल को काफी कर चुकी हैं। हिना खान पर हो बार सब्या चली की कॉपी वाली तलवार चली है। हिना की इस तस्वीर में  सिल्वरिश-ब्लू सूट पहने नजर आ रही हैं। ये ड्रेस हिना खान ने शिल्पा शेट्टी से कॉपी किया है।बिग बॉस 11 में हिना खान ने जो कपड़े पहने थे वो सब कॉपी किए हुए कपड़े थे, जिसकी पोल खुद एक फैशन डिजाइनर ने एक इंटरव्यू के दौरान खोली थी।

: Smita Sharma

rakul preet singhkiara advanideepika padukoneshilpa shettyhina khancopyeach otherstyleBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...