main page

​​​​​​​शाकाहारी बनने के बाद रकुल प्रीत सिंह में आया बदलाव, बोलीं 'खुद को हल्का महसूस कर रही हूं'

05 June, 2020 07:41:09 PM

''दे दे प्यार दे'' एक्ट्रेस रकुल प्रीत साल 2020 की शुरूआत से शाकाहारी बन गई हैं। जिसके बाद उनका कहना है कि वो खुद को काफी हल्का महसूस कर रही हैं। वो अपने इस लिए गए फैसले से काफी खुश हैं।


बॉलीवुड तड़का टीम. 'दे दे प्यार दे' एक्ट्रेस रकुल प्रीत साल 2020 की शुरूआत से शाकाहारी बन गई हैं। जिसके बाद उनका कहना है कि वो खुद को काफी हल्का महसूस कर रही हैं। वो अपने इस लिए गए फैसले से काफी खुश हैं। 

Bollywood Tadka
रकुल ने बताया कि मैने ये फैसला सोच समझ कर लिया है और खुद को हल्का महसूस कर रही हूं। जब मुझे पता लगा कि पर्यावरण के नुकसान के कारण कितने जानवर मारे जाते हैं, कितने मुर्गे हैं जो कभी खुले खेत में नहीं दौड पाते हैं। उनका डर के साथ जीना, ये सब उनके मीट में भी आ जाता है और हम सोचते हैं कि इसमें हाईप्रोटीन है और हम उसका सेवन करते हैं।"

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने कहा, मैं जब से शाकाहारी बनी हूं, काफी खुश हूं। मेरे अनुसार मेरी उर्जा का लेवल हाई है और इस बारे में मुझे तब तक नहीं मालूम था जब मैं मांसाहारी थी। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। शरीर में आसानी से पचने योग्य है, यह आपके पेट पर भारी नहीं है, इसलिए इसके कई फायदे हैं और मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि इसे अपने लिए आजमाएं और 15-20 दिनों में अंतर देखें। आप भी अच्छा महसूस करेंगे और ये जानवरों के लिए भी अच्छा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रकुल की अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ में भी दिखेंगी।

 


Rakul Preet SinghfeelinglightervegetarianBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...