main page

आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगी रकुल प्रीत सिंह

Updated 01 February, 2021 05:49:26 PM

जंगली पिक्चर्स की आने वाली फिल्म ''डॉक्टर जी'' में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह साथ में दिखाई देने वाले हैं। आयुष्मान खुराना अभिनीत इस फिल्म को ''डॉक्टर जी'' का नाम दिया गया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जंगली पिक्चर्स की आने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह साथ में दिखाई देने वाले हैं। आयुष्मान खुराना अभिनीत इस फिल्म को 'डॉक्टर जी' का नाम दिया गया। निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अभिनेता के साथ होंगी।

आयुष्मान और रकुल पहली बार डॉक्टर जी में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। जहां आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में होंगे, वहीं अभिनेत्री डॉ. फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो कि आयुष्मान की फिल्म में सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की अवधारणा अद्वितीय है, पेचीदा है और मुख्यधारा सिनेमा में हमने जो कुछ देखा है उसके विपरीत है, निश्चित रूप से ये फिल्म इंतजार करने के लायक है। 

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात

जंगली के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, रकुल ने कहा, 'मैं डॉक्टर जी का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्चर्स और निर्देशक अनुभूति की शुक्रगुजार हूं। मुझे उस समय से इस स्क्रिप्ट से प्यार था जबसे मैंने इसे सुना था। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है जो दर्शकों के लिए एक नया दृष्टिकोण लाएगी। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

निर्देशक अनुभूति कश्यप भी साझा करती हैं, “दो प्रतिभाशाली व्यक्तियों को एक साथ आते देखना हमेशा अद्भुत होता है। डॉक्टर जी के लिए, हम एक बहुत ही दिलचस्प कलाकार चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमारे साथ आयुष्मान और रकुल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ठीक वैसे ही ताजी है जैसे वे फिल्म में निभाए गए किरदार और उनकी ऊर्जा और केमिस्ट्री दर्शकों के लिए अनोखी और तरोताजा होगी ”।

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, 'डॉक्टर जी हमारे दिलों के बहुत करीब हैं और हम रकुल को फिल्म के मुख्य कलाकारों में शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी भूमिका को साबित किया है और भारतभर के दर्शक उन्हें पहले से ही पसंद करते हैं। हम आयुष्मान के साथ उनकी जोड़ी को फिल्म में देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते ”।

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी’, सह-लिखित और निर्देशि‍त अनुभूति कश्यप ने किया है। फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गई है और जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें 

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर 

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरें 

विराट कोहली को अपशब्द कहने पर विनुष्का के फैंस के निशाने पर आए कांग्रेस नेता उदित राज 

Photos: विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्का ने चुपके से खीच ली तस्वीर 

अनुष्का की खातिर छुट्टी लेंगे कोहली, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में रोहित शर्मा 

Video: जब विराट कोहली ने क्रिकेट ग्राउंड से ही प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया क्या


आयुष्मान खुरानारकुल प्रीत सिंहRakul Preet SinghDoctor GAyushmann Khurrana
loading...