main page

क्रेजी कर देगा रकुल का बीच किनारे ये बिकिनी लुक, देखें तस्वीरें

Updated 11 January, 2020 05:32:08 PM

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने हॉट अवतार के चलते फैंस को दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। सोशल मीडिया पर रकुल अपने लुक को लेकर खूब छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने हॉट अवतार के चलते फैंस को दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। सोशल मीडिया पर रकुल अपने लुक को लेकर खूब छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। तो चलिए डालते हैं एक नजर रकुल के बिकिनी लुक पर...

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरें में रकुल ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी में हॉट दिखाई दे रही हैं।


Bollywood Tadka

बीच किनारे रकुल फैंस के दिलों पर कहर ढाती हुई पूरे कन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक गॉग्लस और कलरड बिखरे हुए बालों में रकुल की खूबसूरती का तो कोई जवाब ही नहीं हैं। अन्य तस्वीरों में रकुल पानी के बीच मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, रकुल को हालिया रिलीज हुई फिल्म 'शिमला मिर्ची' में  देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ अहम किरदार में नजर आईं। 

Edited By: Vikas Sharma

rakul preet singhlookedhotbikiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...