main page

PHOTOS: मां का हाथ थाम सैलून पहुंची रकुल प्रीत, ग्रीन चिकनकारी सूट में एक्ट्रेस की सादगी लूट ले गई फैंस का दिल

Updated 23 January, 2022 02:45:05 PM

जब एथनिक लुक की बात आती है, तो रकुल प्रीत सिंह का नाम कभी पीछे नहीं रह सकता। वह अपने लुक को खास बनाती हुईं सिंपल आउटफिट को भी अच्छे से स्टाइल करना जानती है। हाल ही में इस स्टनर को बांद्रा में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपनी मां के साथ उनका हाथ थामे नजर आईं। अब एक्ट्रेस की मां संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जब एथनिक लुक की बात आती है, तो रकुल प्रीत सिंह का नाम कभी पीछे नहीं रह सकता। वह अपने लुक को खास बनाती हुईं सिंपल आउटफिट को भी अच्छे से स्टाइल करना जानती है। हाल ही में इस स्टनर को बांद्रा में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपनी मां के साथ उनका हाथ थामे नजर आईं। अब एक्ट्रेस की मां संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल ग्रीन कलर के चिकनकारी प्लाजो सूट में गजब दिखीं।

Bollywood Tadka

इस सिंपल से सूट के साथ एक्ट्रेस ने स्टाइल को इस तरह कैरी किया कि उनका लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है और चेहरे पर व्हाइट मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

गाड़ी से निकलते ही रकुल अपनी मां का हाथ थामे कैमरे के सामने नजर आईं। इस दौरान मां-बेटी में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
 Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, रकुल प्रीत सिंह के पास एक या दो नहीं बल्कि 6 बड़ी फिल्में हैं। आयुष्मान के साथ डॉक्टर जी, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ रनवे 34, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थैंक गॉड, छत्रीवाली, और अक्षय कुमार के साथ एक शीर्षकहीन में वह नजर आएंगी।  

Content Writer: suman prajapati

Rakul Preet SinghlookssimplespottedsalonmomBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...