main page

'छत्रीवाली' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऑल-ग्रीन लुक में रकुल ने बिखेरा जलवा, हाथ में छत्री लेकर दिए जबरदस्त पोज

Updated 07 January, 2023 01:51:58 PM

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार शाम सिटी में अपनी अपकमिंग ओटीटी फिल्म 'छत्रीवाली' का ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने सजधज कर शिरकत की और अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार शाम सिटी में अपनी अपकमिंग ओटीटी फिल्म 'छत्रीवाली' का ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने सजधज कर शिरकत की और अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल ऑल-ग्रीन लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने क्रॉप कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो पहना है, जिसे उन्होंने ग्रीन कलर की जैकेट के साथ टीम अप किया है।

Bollywood Tadka

हाथों में मैचिंग ब्रेसलेट, कानों में इयररिंग्स और खुले बालों से रकुल ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है। इवेंट में स्पॉट हुई रकुल ने अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए हाथ में छत्री लेकर भी पोज दिए।

Bollywood Tadka


 
बता दें,  फिल्म 'छत्रीवाली' का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा सुमीत व्यास, सतीश कौशिल और राजेश तैलंग मुख्य भूमिकाओं में हैं और फिल्म 20 जनवरी, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Rakul Preet SinghstunningChhatriwalitrailer launch eventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...