main page

डेनिम शाॅर्ट्स में स्टनिंग दिखीं रकुल प्रीत सिंह, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए पोज

Updated 24 February, 2020 11:06:32 AM

साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी दमदार एक्टिंग से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपना जादू बिखेरने मेंसफल हुई। एक्ट्रेस अपने इंडियन और वेस्टर्न लुक से फैंस का ध्यान खींचती हैं।वहीं एक बार फिर रकुल अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी दमदार एक्टिंग से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपना जादू बिखेरने मेंसफल हुई। एक्ट्रेस अपने इंडियन और वेस्टर्न लुक से फैंस का ध्यान खींचती हैं।वहीं एक बार फिर रकुल अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

बीती शाम रकुल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान रकुल ग्रे एंड ब्लैक टाॅप और मैचिंग डैनिम शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, शेड्स औप पोनी रकुल के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो रकुल ने ब्लैक शूज पेयर किए थे। इस दौरान उन्होंने ब्लैक बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट के बाहर रकुल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। रकुल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ काजल अग्रवाल और कमल हसन समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

rakul preet singhstunning lookdenim shortsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...