main page

बॉलीवुड ड्रग केस: आज एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करेंगी रकुल, दीपिका-सारा और श्रद्धा शनिवार को होंगी जांच में शामिल

25 September, 2020 08:35:22 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंडस्ट्री के  ड्रग से कनेक्शन को लेकर लगातार जांच कर रही है। इस मामले में बाॅलीवुड की टाॅप हसीनाओं के नाम सामने आए है।  एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत 7 हीरोइनों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया है।  सुशांत  ड्रग्स केस में एक्ट्रस दीपिका पादुकोण शनिवार यानी 26 सितंबर को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंडस्ट्री के  ड्रग से कनेक्शन को लेकर लगातार जांच कर रही है। इस मामले में बाॅलीवुड की टाॅप हसीनाओं के नाम सामने आए है।  एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत 7 हीरोइनों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया है।  सुशांत  ड्रग्स केस में एक्ट्रस दीपिका पादुकोण शनिवार यानी 26 सितंबर को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी। 

Bollywood Tadka

इससे पहले एनसीबी ने इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को तलब किया था मगर गुरुवार की देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंची हैं और अब बताया जा रहा है कि वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

आज रकुलप्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश में पूछताछ  

 हालांकि, आज रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ होगी। बता दें कि  रकुल प्रीत सिंह का नाम जहां रिया ने अपनी पूछताछ में दिखा था। वहीं दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की चैट सामने आई थी। इस चैट में दीपिका करिश्मा से माल मांगती दिखीं थी। 

Bollywood Tadka

26 को दीपिका  दीपिका संग ही होगी सारा श्रद्धा से पूछताछ 

सारा अली खान भी 26 को दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी जांच में शामिल होंगी। सारा का नाम भी रिया ने ही अपनी पूछताछ में लिया था। रिया ने कहा कि सारा ,सुशांत और वो साथ ड्रग लिया करते थे। वहीं श्रद्धा की बात करें तो उनकी जया साहा के साथ चैट सामने आई है। इस चैट में एक्ट्रेस उनके CBD ऑयल मांगती दिखीं। इतना ही नहीं एनसीबी पूछताछ के दौरान जया ने बताया था कि उन्होंने श्रद्धा के लिए ऑयल मंगवाया था। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 18 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और फिलहाल वे लोग न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। 


rakulpreet singhdeepika paukonesara ali khanshraddha kapoordrug caseNCBsushant singh rajputrhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...