main page

Drug Case: रिपोर्ट्स का दावा- ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद घर पर नहीं हैं रकुल प्रीत

13 September, 2020 08:48:41 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल आने के बाद  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। वह 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल आने के बाद  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। वह 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं ड्रग्स मामले में  गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने 20 पन्नों का बयान दिया था। अपने इस बयान में एक्ट्रेस ने  25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है।

Bollywood Tadka

इसमें रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान भी शामिल हैं। इसी बीछ खबर आई है कि ड्रग एंगल में नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह अपने घर पर नहीं हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जब वह रकुल के हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित घर गए तो उनके गार्ड ने बताया कि वह फिलहाल घर पर नहीं हैं। रकुल फिलहाल हैदराबाद के बाहर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। गार्ड के मुताबिक उन्हें ड्रग्स केस के बारे में कुछ भी नहीं पता है। 

रकुल के मैनेजर से बात करनी की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस इस मुद्दे पर मीडिया से बात करना नहीं चाहती हैं। बता दें कि  बीजेपी ने तेलंगाना के सीएम के.सी.आर.राव से इस मामले की जांच करने की मांग की है।

रिया ने अपने बयान में जिन स्टार्स का नाम लिया, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अगले हफ्ते उनसे पूछताछ कर सकती है।  सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के अलावा डिजाइनर सीमोन खंभाट्टा का नाम लिया है। रिया ने कहा है कि-'मैं, सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।' खैर अब इस मामले में कितनी सच्चाई है वो तो एंजेसियों की जांच में ही पता चलेगा। 


rakulpreet singhbungalow guardrhea chakrabortydrug connectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...