main page

सोनिका गोविल एक्टिंग छोड़ करती हैं ये काम

Updated 26 March, 2018 11:01:01 AM

अरुण गोविल ने टीवी पर राम के किरदार को सकार किया था। रामानंद सागर की ''रामायण'' में राम का रोल प्ले कर फेमस हुए अरुण गोविल इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं।

मुंबई: अरुण गोविल ने टीवी पर राम के किरदार को सकार किया था। रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) में राम का रोल प्ले कर फेमस हुए अरुण गोविल (Arun Govid) इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं। 

Bollywood Tadka, arun govid image,arun govid photo ,अरुण गोविल फोटो,अरुण गोविल इमेज

12 जनवरी 1960 को मेरठ में जन्‍मे अरुण ने इंडियन एक्ट्रैस श्रीलेखा से शादी की। दोनों के 2 बच्चे एक बेटा अमल गोविल और बेटी सोनिका गोविल (Sonika Govil) भी हैं। अमर की शादी हो चुकी हैं वहीं सोनिका पढ़ाई पूरी कर जॉब कर रही हैं। 

Bollywood Tadka, shatrughan image ,arun govil image,amal govil image,अमल गोविल इमेज , ,अरुण गोविल इमेज

सोनिका गोविल इन कम्पनीज में कर चुकी हैं  काम

सोनिका 2016 से मुंबई में 'माइंड शेयर' कंपनी में बतौर प्लानिंग एग्जीक्यूटिव जॉब कर रही हैं। इससे पहले वे 'GroupM', 'Maxus' जैसी कंपनी में जॉब कर चुकी हैं। साथ ही वे पहले पार्ट टाइम असिस्टेंट मी़डिया मार्केटिंग मैनेजर की जॉब भी कर चुकी हैं। वहीं बात अगर उनकी एजुकेशन की करें तो उन्होंने 'University of Westminster' से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में अपनी पोस्ट ग्रैजुएशन की डिग्री पूरी की है। 

Bollywood Tadka,arun govil photo ,sonika govil photo,arun govil family photo ,सोनिका गोविल फोटो , अरुण गोविल फोटो

बता दें, सोनिका ट्विटर काफी एक्टिव हैं वे अक्सर अपनी एक्टिविटीज यहां शेयर करती हैं।

अब वे न तो टीवी पर और न ही फिल्म में नजर आते हैं। हालांकि कभी-कभी प्रोडक्शन का काम करते हैं। दरअसल उन्होंने 'रामायण' में लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लाहिड़ी के साथ मिलकर अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। जो दूरदर्शन चैनल के लिए कार्यक्रम बनाती है।

: Konika

arun govilsonika govilramayan serialtv hindi newsसोनिका गोविलरामायणarun govil family

loading...